srhvskkrजीतेहैं

द ब्रेव्स 1970 में एनबीए में आए, और बफ़ेलो में अपने अधिकांश समय के लिए उन्होंने संघर्ष किया। हालांकि 1973 तक उन्होंने स्कोरिंग सनसनी बॉब मैकाडू के नेतृत्व में प्लेऑफ़ में जगह बनाई। उनके पास खिलाड़ी जिम मैकमिलियन, गारफील्ड हर्ड, रैंडी स्मिथ और वर्ष के धोखेबाज़ एर्नी डिगेरोगियो तेजतर्रार कोच जैक रामसे के अधीन खेल रहे थे। McAdoo कई वर्षों से NBA का अग्रणी स्कोरर था, और बहादुरों का उदय होता दिखाई दिया।

उन्होंने रामसे के तहत लगातार तीन साल प्लेऑफ़ में जगह बनाई, हालांकि वे 70 के दशक की ऐतिहासिक सेल्टिक टीमों के खिलाफ आए, जिन्होंने उन्हें अपने तीन प्लेऑफ़ प्रदर्शनों में से दो में समाप्त कर दिया। दूसरी हार वाशिंगटन बुलेट्स के खिलाफ हुई, जो सड़क पर एक गेम 7 हार गई। 76 में सेल्टिक्स को अंतिम प्लेऑफ़ हारने के बाद, रामसे पोर्टलैंड चले गए और अंततः एक एनबीए चैम्पियनशिप जीती।

बहादुर, इतने वादे और क्षमता वाली टीम बस बिखर जाएगी। उन्हें अगले सीज़न में बेचा जाएगा, और नए मालिक ने टीम को पूरी तरह से खत्म कर दिया। आखिरकार टीम सैन डिएगो के लिए रवाना होगी और क्लिपर्स बन जाएगी।

बफ़ेलो में बास्केटबॉल खत्म हो गया था, और जो कुछ बचा था वह था उभरते युवा सितारों वाली टीम की यादें, जैक रामसे में एक बहुत अच्छा कोच, और अधूरी उम्मीदें। अधिक जमीनी काम...
भैंस अभिशाप?

कॉपीराइट2007-2021BuffaloCurse.com